समानता, विविधता और समावेशन (ईडीआई)

समानता की संस्कृति

हैरोडियन में,समानता, विविधता और समावेश (ईडीआई) हमारे कुछ प्रमुख मूल्यों को ध्यान में रखें: गर्मजोशी, दोस्ती और समुदाय। हमारा स्कूल एक स्वागत योग्य वातावरण बनने का प्रयास करता है, जहां कर्मचारी और छात्र सहज महसूस कर सकते हैं कि वे कौन हैं; अपनी कहानियों को साझा करना और अपने विचारों का योगदान देना। हम आशा करते हैं कि सभी हैरोडियन स्वयं के प्रति सच्चे होने के लिए प्रेरित होंगे, जबकि दूसरों से सीखने और हमारे स्कूल द्वारा प्रदान की जाने वाली समृद्ध टेपेस्ट्री का जश्न मनाने के लिए प्रेरित होंगे।

के अनुसारसमानता , हैरोडियन का उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि सभी को स्कूल में समान अवसर मिले, और यह हमारे व्यापक समाज में सकारात्मक व्यवहार को बढ़ावा देता है। हमारा मानना ​​है कि किसी के साथ उनकी विशेषताओं के कारण अलग व्यवहार या भेदभाव नहीं किया जाना चाहिए। हम सभी को - स्टाफ, विद्यार्थियों, माता-पिता - को अवसर की समानता की रक्षा करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जिसका अर्थ है कि प्रत्येक व्यक्ति को अपनी क्षमता को पूरा करने के लिए समान अवसर दिया जाता है।

होकरविविधता , स्कूल का उद्देश्य विविधता के प्रति सकारात्मक प्रतिक्रिया देना, हमारे मतभेदों में महत्व और ताकत देखना है। हम बौद्धिक जिज्ञासा को गले लगाते हुए, स्कूल समुदाय के भीतर और उससे आगे के लोगों के लिए करुणा को बढ़ावा देते हैं।

हैरोडियन में,समावेशिता कर्मचारियों और छात्रों के लिए आवश्यक है, चाहे किसी की भी उम्र, विकलांगता, लिंग, जाति, धर्म और यौन अभिविन्यास, या कोई अन्य विशेषता हो। जबकि कुछइन समय के साथ प्रासंगिकता में परिवर्तन हो सकता है, और जहां कर्मचारी या छात्र अपने जीवन के कुछ चरणों में हैं, उन्हें जानना और समझना एक सकारात्मक वातावरण को बढ़ावा देने के लिए आवश्यक है, दोनों हैरोडियन के भीतर और हमारे स्कूल की सीमाओं से परे। सभी आवाजों को सुनना और सभी अनुभवों को महत्व देना कर्मचारियों, विद्यार्थियों और व्यापक समुदाय को अधिक मजबूत स्थान बनाता है। 

विद्यार्थियों ने समावेशीता के प्रति हमारे समुदाय की प्रतिबद्धता के प्रतीक के रूप में 2021 में क्रिस ओफिली के यूनियन ब्लैक फ्लैग की एक प्रति को हमारे फ्लैगपोल पर खड़ा किया।

समानता अधिनियम

ईडीआई के लिए हैरोडियन का अपना दृष्टिकोण 2010 में स्थापित कानूनी ढांचे द्वारा रेखांकित किया गया हैसमानता अधिनियमजिसमें स्कूली जीवन के सभी पहलुओं को शामिल किया गया है जिसमें एक स्कूल छात्रों, माता-पिता, देखभाल करने वालों, कर्मचारियों और व्यापक समुदाय के साथ कैसा व्यवहार करता है।

ईडीआई स्टाफ वर्किंग ग्रुप

हैरोडियन की समानता विविधता और समावेशन स्टाफ कार्य समूह के सदस्य, जो नीचे सूचीबद्ध हैं, किसी भी ऐसे छात्र या विद्यार्थियों को समर्थन देने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं जो ईडीआई प्रश्नों के संबंध में सलाह या सहायता चाहते हैं या जिनके पास प्रतिक्रिया या सुझाव प्रदान करने के लिए है। हैरोडियन ऐसे विचारों को विकसित करना जारी रखे हुए है जो हमारे समुदाय की संस्कृति के भीतर ईडीआई को उजागर करते हैं, चेतना बढ़ाते हैं और मनाते हैं और एक स्कूल के रूप में हमारी प्रथाओं में सुधार करते हैं।

स्टाफ वर्किंग ग्रुप के सदस्य: श्री रोहित बेंजामिन, श्री थॉमस ग्रे-पार्किंसन, सुश्री इस्सी ऑस्बॉर्न, सुश्री गैब्रिएला कोलार्ड, सुश्री रोजी इवांस, श्री सैम वार्डेल, श्री एंड्रयू नोलन, सुश्री मैनुएला ज़ानोटी