रैखिक ए स्तर और अनुमानित ग्रेड

रैखिक ए स्तरों की शुरूआत के बाद, हैरोडियन के छात्र अपने निचले छठे वर्ष (वर्ष 12) के दौरान नए एएस स्तर पर नहीं बैठते हैं और केवल ऊपरी छठे (वर्ष 13) के अंत में पूर्ण ए स्तर पर बैठते हैं। यह निर्णय नई एएस योग्यता के शैक्षिक गुणों पर सावधानीपूर्वक विचार करने और सितंबर 2017 से प्रवेश के लिए आवेदकों द्वारा आवश्यक योग्यता पर विश्वविद्यालयों द्वारा प्रदान की गई प्रतिक्रिया की विस्तृत समीक्षा के बाद लिया गया था। अब इसे हमारे बाद के अनुभव से अच्छी तरह से समर्थन मिला है। पिछले तीन शैक्षणिक वर्षों के दौरान विश्वविद्यालय प्रवेश प्रक्रिया।

नए एएस स्तर के अंक छात्र की ए स्तर की योग्यता में कोई योगदान नहीं देते हैं और ए स्तर पर विषय लेने वाले छात्रों को अपने ऊपरी छठे वर्ष के अंत में एएस सामग्री पर फिर से जांच करने की आवश्यकता होगी। स्थानों की पेशकश करते समय विश्वविद्यालय मुख्य रूप से ए स्तरों के लिए अनुमानित ग्रेड का उपयोग करते हैं। इसे देखते हुए, हमारे विचार में, नए एएस स्तर के लिए परीक्षा की तैयारी और अध्ययन अवकाश के लिए निचले छठे वर्ष के दौरान खोए गए शिक्षण समय में समग्र ए स्तर की शिक्षा की गुणवत्ता पर महत्वपूर्ण नकारात्मक प्रभाव पड़ने की संभावना है जो हम प्रदान करने में सक्षम हैं। हमारे छात्र और संभावित परिणाम। हालांकि नए एएस स्तर पर बैठे छात्रों के पास अतिरिक्त योग्यता होगी, हमारा मानना ​​है कि यह उन छात्रों के लिए बहुत कम शैक्षिक लाभ होगा जो एक ही विषय में पूर्ण ए स्तर का पाठ्यक्रम पूरा करते हैं।

हैरोडियन के अधिकांश छात्र अपने निचले छठे वर्ष (वर्ष 12) के दौरान चार ए स्तर के विषयों का अध्ययन करते हैं और निचले छठे वर्ष के अंत में आंतरिक ग्रीष्मकालीन परीक्षाओं के बाद तीन विषयों को छोड़ देते हैं। ऐसी स्थितियों में, एक छात्र को उनके ऊपरी छठे वर्ष के अंत में उस छोड़े गए विषय में नई एएस योग्यता में बैठने की अनुमति दी जा सकती है।

इसलिए हैरोडियन छात्रों के पास विश्वविद्यालय में आवेदन करने पर किसी भी विषय में एएस स्तर के परिणाम नहीं होंगे।

निरंतर मूल्यांकन के अलावा, हमें हैरोडियन छात्रों को उनके निचले छठे वर्ष की ग्रीष्मकालीन अवधि के अंत में आंतरिक परीक्षाओं में बैठने की आवश्यकता होगी। ये परीक्षाएं ए स्तर के शिक्षण की तीन शर्तों का परीक्षण करेंगी, और अंतिम ए स्तर के प्रदर्शन की भविष्यवाणियों के लिए एक अच्छा बेंचमार्क प्रदान करने के लिए डिजाइन किए जा रहे पुराने या नए एएस स्तर की तुलना में अधिक अकादमिक रूप से मांग और कठोर होने के लिए डिज़ाइन किया जाएगा। हैरोडियन छात्र इन परीक्षाओं में प्रदर्शन के आधार पर अनुमानित ग्रेड के साथ विश्वविद्यालय में आवेदन करेंगे (व्यक्तिगत परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए समायोजन के लिए लचीलेपन के साथ या आवश्यकतानुसार चल रहे मूल्यांकन में परिणाम, जैसा कि अतीत में हमेशा संभव था)।

हैरोडियन का मानना ​​है कि रैखिक ए स्तर के लिए यह दृष्टिकोण हमारे छात्रों को प्रदान करेगाइष्टतम शैक्षिक लाभ . यह भी सुनिश्चित करेगा कि हम एक प्रदान करते हैंअंतिम ए स्तर के प्रदर्शन की सटीक भविष्यवाणीजिससे विश्वविद्यालय स्थानों की पेशकश करने में सक्षम हैं और इस प्रकार 18+ के बाद सर्वोत्तम संभव परिणाम प्राप्त करते हैं।