स्थान

हैरोडियन हैमरस्मिथ ब्रिज (वर्तमान में वाहनों के लिए बंद है लेकिन पैदल चलने वालों और साइकिल चालकों के लिए खुला है) और टेम्स के दक्षिणी किनारे पर लोन्सडेल रोड पर बार्न्स ब्रिज के बीच स्थित है। निकटतम भूमिगत हैमरस्मिथ में है। निकटतम ओवरलैंड रेलवे स्टेशन बार्न्स ब्रिज है, और बसें हमारे प्रवेश द्वार के पास रुकती हैं।

यहाँ कैसे आये

हमारे लगभग सभी प्री-प्रेप हैरोडियन विद्यार्थियों को उनके माता-पिता द्वारा स्कूल लाया जाता है, लेकिन हमारे कई बड़े बच्चे पैदल या साइकिल, भूमिगत, ट्रेन या बस से यात्रा करते हुए अपना रास्ता खुद बनाते हैं। सभी बच्चों को अपने फॉर्म ट्यूटर्स के साथ तुरंत पंजीकृत होने के लिए 08.30 बजे तक पहुंचना होगा।

सार्वजनिक परिवहन द्वारा अपना रास्ता बनाने वाले विद्यार्थियों के लिए,टीएफएल साइटसबसे अद्यतित जानकारी देखने का स्थान है . सार्वजनिक परिवहन पर यात्रा के लिए छात्र छूट फॉर्म हमारे मुख्य रिसेप्शन से लिए जा सकते हैं।

बस से

दो बसें हैमरस्मिथ और मोर्टलेक से दिन के दौरान, स्कूल के सामने या पास से यात्रा करती हैं, ये हैं419तथा533.

609 विशेष रूप से हैरोडियन के लिए एक समर्पित बस सेवा है, लेकिन हैमरस्मिथ ब्रिज के यातायात के लिए फिर से खुलने तक अस्थायी रूप से सेवा से बाहर है। (बस हैमरस्मिथ बस स्टेशन से सीधे स्कूल के बाहर जाती है। इनमें से चार बसें सुबह 07.45 और 08.15 के समय के बीच हैमरस्मिथ बस स्टेशन से निकलती हैं। दोपहर में, हैमरस्मिथ के लिए दो वापसी सेवाएं 16.20 और के समय के बीच संचालित होती हैं। 16.50।)

स्कूल के कोच द्वारा

हमारे दो स्कूल कोचों के बारे में विवरण के लिए कृपया एक सूचना पत्रक डाउनलोड करेंयहां क्लिक करना।

हैरोडियन शटल मिनीबस द्वारा (हैमरस्मिथ ब्रिज के दक्षिण की ओर बार्न्स से)

अब जबकि हैमरस्मिथ ब्रिज को पैदल चलने वालों के लिए फिर से खोल दिया गया है, हमारे हैरोडियन मिनीबस का उपयोग हैमरस्मिथ ब्रिज के दक्षिण की ओर से एक मुफ्त शटल सेवा के हिस्से के रूप में किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए कृपयायहाँ क्लिक करें।

भूमिगत पर

हैमरस्मिथ अंडरग्राउंड स्टेशन वर्तमान में जिला, पिकाडिली, सर्कल और हैमरस्मिथ और सिटी ट्यूब लाइनों द्वारा परोसा जाता है। चूंकि हैमरस्मिथ ब्रिज पैदल चलने वालों के लिए खुला है, इसलिए स्टेशन से स्कूल स्थल तक पैदल चलना संभव है (आमतौर पर 20/25 मिनट की पैदल दूरी पर)। पुल से मिनीबस शटल पर बस लेना या जगह आरक्षित करना वर्तमान में हैमरस्मिथ से स्कूल जाने के लिए सबसे अच्छा विकल्प है।

कार से

कुछ पार्किंग आमतौर पर कार पार्क के भीतर उन माता-पिता के लिए उपलब्ध होती है जो अपने बच्चों को छोड़ना चाहते हैं। कार पार्क मुख्य प्रवेश द्वार के बाईं ओर स्थित है और यदि आपके कोई प्रश्न हैं तो हर समय एक कार पार्क परिचारक मौजूद है। हम सभी आगंतुकों को कार पार्क में प्रवेश करते और बाहर निकलते समय बहुत सावधानी से गाड़ी चलाने और पैदल चलने वालों से सावधान रहने के लिए कहते हैं।

व्यस्त समय के दौरान स्कूल की साइट पर पार्क करना संभव नहीं हो सकता है। आस-पास की गलियों में बहुत सारी पार्किंग है, लेकिन सुबह 10.00 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच केवल निवासी प्रतिबंधों के साथ।

कार शेयर योजना

हम स्कूल को सभी के लिए एक सुरक्षित और अधिक पर्यावरण के अनुकूल स्थान बनाने के लिए बहुत उत्सुक हैं। एक तरीका यह है कि हम कार शेयर योजना के माध्यम से स्कूल के आसपास यातायात की मात्रा को कम कर सकते हैं। यदि आप इस पर विचार करना चाहते हैं, तो कृपया क्लिक करके अपनी रुचि दर्ज करेंयहांऔर लघु प्रश्नावली को पूरा करना। फिर हम व्यवस्थाओं की पुष्टि करने के लिए संपर्क में रहेंगे और आपको आपके क्षेत्र के अन्य माता-पिता के संपर्क में रखेंगे।

अधिक जानकारी के लिए, कृपया वरिष्ठ कार्यालय में कैप्टन रॉब स्टीवर्ट से संपर्क करें।

ट्रेन से

बार्न्स और बार्न्स ब्रिज स्टेशनों को क्लैफम, वाटरलू और रिचमंड से लगातार ट्रेनों द्वारा परोसा जाता है। बार्न्स ब्रिज पर पहुंचने पर, छात्र कुछ समय ले सकते हैं419या209स्टेशन के ठीक बाहर बस जो उन्हें कुछ ही मिनटों में स्कूल के करीब ले जाती है।

पैरों पर

हैमरस्मिथ से पैदल चलने में लगभग 20-25 मिनट लगते हैं और बार्न्स या बार्न्स ब्रिज स्टेशनों से 15 से 20 मिनट के बीच चलते हैं।

साइकिल से:

छात्र साइकिल से स्कूल जा सकते हैं (जहां आवश्यक हो माता-पिता के साथ), साइकिल रैक में सुरक्षित रूप से अपनी बाइक को लॉक कर सकते हैं। हम सभी साइकिल चालकों को स्कूल से आने-जाने की यात्रा के दौरान हर समय हेलमेट और उच्च दृश्यता वाले कपड़े पहनने की सलाह देते हैं।