अकादमिक

हैरोडियन प्री-प्रेप में पाठ्यक्रम विकसित होता है और बच्चों की जरूरतों और क्षमताओं के प्रति प्रतिक्रिया करता है क्योंकि वे स्कूल के माध्यम से पीपी 1 और 2 से पीपी 3 के माध्यम से रिसेप्शन में अपने शुरुआती चरणों से बड़े होते हैं जब वे प्रेप स्कूल की चुनौतियों के लिए खुद को तैयार करेंगे।

हमारे अधिकांश छात्र रिसेप्शन में स्कूल में शामिल होते हैं जो अर्ली इयर्स फाउंडेशन के अंतिम वर्ष को चिह्नित करता है, शिक्षण चरण जो बच्चों को मुख्य चरण 1 में सीखने के लिए तैयार करता है (और राष्ट्रीय और हैरोडियन पाठ्यक्रम दोनों के अनुरूप है)।

स्वागत समारोह में, स्कूल में नए बच्चे खेलने, बात करने, अवलोकन करने, योजना बनाने, प्रश्न पूछने, प्रयोग करने, परीक्षण करने, दोहराने, प्रतिबिंबित करने और वयस्कों और एक-दूसरे को जवाब देने के द्वारा अपनी समझ को गहरा करते हैं। इस प्रथम वर्ष के लिए हमारा पाठ्यक्रम नीचे रिसेप्शन अनुभाग में उल्लिखित सात क्षेत्रों के साथ-साथ फ्रेंच, संगीत और कम्प्यूटिंग को शामिल करता है।

रिसेप्शन KS1 शिक्षण में एक सहज संक्रमण के लिए आधार प्रदान करता है जिसका सामना बच्चे अपने दूसरे वर्ष की शुरुआत में PP1 में शामिल होने पर करते हैं। प्रत्येक कक्षा शिक्षक संख्यात्मकता, साक्षरता, विज्ञान, इतिहास, भूगोल, कला और डिजाइन, डिजाइन प्रौद्योगिकी, धार्मिक शिक्षा और नागरिकता/पीएसएचई में विषय विशिष्ट पाठों के लिए अपनी कक्षा लेता है। विषय विशेषज्ञ संगीत, फ्रेंच, कम्प्यूटिंग और खेल में शिक्षण प्रदान करते हैं।

आप नीचे दिए गए पाठ्यक्रम अनुभाग में प्री-प्रेप में विषयों को कैसे पढ़ाया जाता है, इसके बारे में अधिक पढ़ सकते हैं।