इतिहास

हम अपने बच्चों की पहचान और अतीत की समझ को उन परियोजनाओं के माध्यम से विकसित करते हैं जिनमें वे अपने इतिहास और अपने परिवारों, अपने समुदायों और व्यापक दुनिया का पता लगाते हैं। छात्र चर्चा, जांच और शोध पर जोर देने के साथ विभिन्न दृष्टिकोणों के माध्यम से पिछली घटनाओं और लोगों के बारे में ज्ञान और समझ हासिल करना शुरू करते हैं।

इतिहास प्रत्येक वर्ग के विषय कार्य का हिस्सा है और ऐतिहासिक रुचि के स्थानीय स्थलों, नाटक और भूमिका निभाने और ऐतिहासिक कलाकृतियों और तस्वीरों के उपयोग के साथ-साथ के माध्यम से नियमित यात्राओं के माध्यम से जीवन में लाया जाता है।प्रासंगिक इंटरनेट सामग्री, टेलीविजन कार्यक्रम और कहानियां.

यात्राओं में स्ट्राबेरी हिल के दौरे शामिल हैंहाउस आईn ट्विकेनहैम, फ्लोरेंस नाइटिंगेल संग्रहालय, लिंकनफील्ड्स चिल्ड्रन सेंटर और हैम्पटन कोर्ट, अन्य।अतिथि वक्ता अतीत को जीवंत करते हैं जबकि कार्यशालाएं बच्चों को अवसर देती हैं 1666 में लंदन में ग्रेट फायर से पहले एक मोमबत्ती निर्माता के रूप में जीवन का अनुभव करने के लिए या वाइकिंग लॉन्गशिप बनाने के लिए समय पर वापस यात्रा करने के लिए। वे विक्टोरियन समुद्र तटीय परिधानों के एक ट्रंक में तल्लीन होते हुए भी पाए जा सकते हैं, जो क्लस्ट्रोफोबिक वातावरण का अनुभव कर रहे हैंएक युद्धकालीन एंडरसन आश्रय या ट्यूडर सम्राट के रूप में जीवन की जांच।

प्री-प्रेप पूरे स्कूल के इतिहास की घटनाओं में भी शामिल है, जैसे कि स्मरण दिवस और रानी की जयंती। हमारे विद्यार्थियों को भी लाभ होता हैऐतिहासिक ज्ञान और अनुभव का खजाना जो माता-पिता और दादा-दादी ला सकते हैं.