सीखने का समर्थन

हमारा लर्निंग सपोर्ट डिपार्टमेंट एक पोषण वातावरण प्रदान करता है, जहां, उनकी स्कूली शिक्षा के किसी भी स्तर पर, विद्यार्थियों को उनकी व्यक्तिगत ताकत पर काम करने और अपना सर्वश्रेष्ठ हासिल करने में मदद करने के लिए अतिरिक्त सहायता प्राप्त हो सकती है।

प्री-प्रेप एंट्री पॉइंट पर हैरोडियन गैर-चयनात्मक है और औसत से उच्च शैक्षणिक क्षमता के लड़कों और लड़कियों के लिए पूरा करता है। स्वाभाविक रूप से, उनकी स्कूली शिक्षा के दौरान कुछ विद्यार्थियों की पहचान संभावित सीखने की कठिनाइयों, स्वास्थ्य समस्याओं और/या भावनात्मक या व्यवहार संबंधी कठिनाइयों से की जाती है। इन मामलों में, हमारा SENCo (स्पेशल एजुकेशनल नीड्स कोऑर्डिनेटर) प्री-प्रेप स्कूल के प्रमुख के साथ मिलकर काम करता है ताकि मूल्यांकन और कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू की जा सके जो किशिष्य।

इनमें से कई विद्यार्थियों को विशेषज्ञ शिक्षकों की हमारी टीम द्वारा प्रदान किए गए लक्षित एक-से-एक पाठ से लाभ होता है, जो छात्र के कक्षा शिक्षकों के साथ निकटता से संपर्क करते हैं। चूंकि वे बहुत छोटे होते हैं, सहायता शिक्षक प्री-प्रेप छात्रों को कक्षा में और उसके पास एकत्रित करता है और लौटाता है, जो बच्चे को उनके बीस्पोक, बहु-संवेदी समर्थन सत्र से पहले चैट करने और आराम करने का समय देता है।

प्री-प्रेप सेनको बाहरी शैक्षिक आकलन पर सलाह देने के लिए भी उपलब्ध है,समर्थन नेटवर्कऔर सीखने के संसाधन।

उपरोक्त में से किसी के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया संपर्क करें:

श्रीमती रूथ एंड्रयूज
रिसेप्शन के लिए SENCo 10s तक और इसमें शामिल हैं (Rec - वर्ष 6)

या

श्रीमती सारा कोडैसी
लर्निंग सपोर्ट के प्रमुख
छठे फॉर्म के लिए ऊपरी तैयारी के लिए सेनको (वर्ष 7 - 13)