तैयारी भूगोल

भूगोल में आप क्या सीखने की उम्मीद कर सकते हैं? इसके लिए किन कौशलों की आवश्यकता है और यह हमारे दैनिक जीवन और हमारे आस-पास की दुनिया के लिए कैसे प्रासंगिक है? प्रेप स्तर पर भूगोल के शिक्षकों के रूप में हमारा उद्देश्य विद्यार्थियों को इस व्यापक विषयों से परिचित कराना और इसके लिए एक जुनून को प्रेरित करना है। दुनिया के मुद्दों जैसे कि बीमारी से लेकर महासागरों तक हम उन विषयों से निपटते हैं जो हमारे विद्यार्थियों के जीवन के लिए समकालीन, दिलचस्प और प्रासंगिक हैं और जो उन्हें विभिन्न दृष्टिकोणों, मूल्यों और दृष्टिकोणों पर विचार करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

तैयारी के स्तर पर हम उन कौशलों को विकसित करने की प्रक्रिया भी शुरू करते हैं जो छात्र अपने सीनियर स्कूल के अध्ययन में अधिक उपयोग करने में सक्षम होंगे, उनमें कार्टोग्राफी, ग्राफिक्स, वाद-विवाद, प्रस्तुतिकरण और निर्णय लेने के अभ्यास शामिल हैं।

वर्ष-दर-वर्ष विस्तृत जानकारी के लिए, कृपया हैरोडियन देखेंपाठ्यचर्या हैंडबुक.

पाठ्येतर और यात्राएं

प्रत्येक वर्ष समूह के पास फील्डवर्क करने का अवसर भी होता है जो उन्हें वास्तविक जीवन में भूगोल को क्रिया में देखने की अनुमति देता है। 10 के दशक में बर्कशायर और केव गार्डन में रशाल ऑर्गेनिक फ़ार्म का दौरा किया (के ऊपर ); 11वीं सरे में जुनिपर हॉल फील्ड स्टडीज सेंटर में जाती है और 12वीं नेचुरल हिस्ट्री म्यूजियम में जाती है। फील्ड ट्रिप के महत्व के बारे में लेख पढ़ने के लिए कृपया फॉलो करेंइस लिंक

कर्मचारी

भूगोल के प्रमुख: केरी शॉ

भूगोल के अन्य शिक्षक:कृपया हमारी पूरी स्टाफ सूची देखने के लिए ड्रॉपडाउन मेनू पर संबंधित विभाग का चयन करेंयहाँ क्लिक करके।