तैयारी का इतिहास

10 साल के ग्रुप अप से इतिहास को असतत विषय के रूप में पढ़ाया जाता है।(8वीं और 9वीं में इतिहास शिक्षण की जानकारी के लिए कृपया अलग मानविकी प्रविष्टि देखें)। प्रेप स्कूल में विषयों को कालानुक्रमिक रूप से पढ़ाया जाता है। 10 के दशक मध्यकालीन इंग्लैंड को देखते हैं और वे निबंध लेखन को विकसित करना शुरू करते हैं और सीखते हैं कि सबूत के रूप में स्रोतों का उपयोग कैसे करें।

11 और 12 के दशक ट्यूडर और स्टुअर्ट्स, अर्ली मॉडर्न इंग्लैंड और विक्टोरियन ब्रिटेन को देखते हैं। इससे उन्हें यह समझने में मदद मिलती है कि इंग्लैंड और ब्रिटेन ने राजनीतिक, आर्थिक और सामाजिक रूप से कैसे विकास किया। उनके आलोचनात्मक और लेखन कौशल को और विकसित किया जाता है, और उन्हें अपनी राय बनाने के लिए स्रोतों का आलोचनात्मक रूप से उपयोग करना सिखाया जाता है। मूल्यांकन को महत्वपूर्ण सोच कौशल विकसित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो उन्हें जीसीएसई स्तर और उससे आगे में मदद करेगा।

तैयारी में साल दर साल इतिहास के अध्ययन के पूर्ण विवरण के लिए, कृपया हैरोडियन डाउनलोड करेंपाठ्यचर्या हैंडबुक.

पाठ्येतर और यात्राएं

प्रेप स्कूल में ब्रिटिश संग्रहालय, नेसडेन मंदिर, सेंट एल्बंस में वेरुलामियम, टेम्स नदी कार्यशाला और विंबलडन सिनेगॉग सहित कई यात्राएं हैं। 10 के दशक में स्कूल में एक मध्यकालीन कार्यशाला में भाग लेते हैं, जिसके दौरान वे तैयार होते हैं और मध्ययुगीन जीवन पर आधारित एक खेल में भाग लेते हैं।

कर्मचारी

इतिहास के प्रमुख: एंड्रयू नोवेल

इतिहास के अन्य शिक्षक:कृपया हमारी पूरी स्टाफ सूची देखने के लिए ड्रॉपडाउन मेनू पर संबंधित विभाग का चयन करेंयहाँ क्लिक करके।