मानविकी तैयारी (8s और 9s के लिए)

के बजायपढ़ते पढ़तेइतिहास, भूगोल और धार्मिक अध्ययन अलग-अलग, 8 और 9वीं में लोअर प्रेप के छात्रअध्ययनमानविकी, एक एकीकृत पाठ्यक्रम जो तीन विषयों को एक रोमांचक क्रॉस-करिकुलर विषय के रूप में एक साथ लाता है।

छात्र उन विषयों का अध्ययन करते हैं जो शास्त्रीय दुनिया के भूगोल, इतिहास और धर्म पर ध्यान केंद्रित करते हैं, प्राचीन मिस्र, प्राचीन ग्रीस और 8 के दशक में भारत में हिंदू धर्म, रोमन, यहूदी धर्म, (टेम्स नदी के अध्ययन के साथ-साथ मानचित्रण कौशल के साथ) ) 9 के दशक में। तुलना और कड़ियाँ आधुनिक समय से की जाती हैं।

रचनात्मकता और उत्साह के साथ सिखाया गया, दृष्टिकोण हमें महत्वपूर्ण विषयों का पता लगाने और व्यापक पाठ्यक्रम में प्रासंगिक कौशल पेश करने की अनुमति देता है। विद्यार्थियों को जिज्ञासु होने और अतीत के बारे में अपनी राय विकसित करने के साथ-साथ कालक्रम, समझ और निबंध लेखन जैसे क्षेत्रों में दक्षता विकसित करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है जो एक बुनियादी तर्क विकसित करता है।

विद्यार्थियों की समझ को बढ़ाने और विकसित करने और सीखने के अनुभव को जीवन में लाने के लिए कई प्रकार की यात्राओं और कार्यशालाओं के साथ सीखने का समर्थन किया जाता है। जब परिस्थितियाँ इसके लिए अनुमति देती हैं, cबच्चे 8 के दशक में भी अपनी पहली आवासीय यात्रा का अनुभव करते हैं, रीडिंग में यूफटन कोर्ट में दो दिन और एक रात बिताते हैं। वहां वे प्राचीन ग्रीस में अपने जीवन के ज्ञान को विकसित करते हैं, जैसे कि पुरानी दीवारों के निर्माण, दूध देने, कार्डिंग और कताई ऊन और मक्खन मथने जैसे प्राचीन कौशल का अभ्यास करते हैं। वे प्राचीन ओलंपिक खेलों की घटनाओं का भी अभ्यास करते हैं और अपने धनुष और तीर बनाते हैं।

प्रेप में साल दर साल मानविकी के पूर्ण विवरण के लिए, कृपया हैरोडियन डाउनलोड करेंपाठ्यचर्या हैंडबुक.

कर्मचारी

मानविकी के शिक्षकों के लिए:कृपया हमारी पूरी स्टाफ सूची देखने के लिए ड्रॉपडाउन मेनू पर संबंधित विभाग का चयन करेंयहाँ क्लिक करके।