तैयारी लैटिन

पश्चिमी सभ्यता की भाषा और संस्कृति में लैटिन एक स्थायी शक्ति है। प्रेप स्कूल में इसका अध्ययन भाषा और व्याकरण के काम करने के तरीके में विद्यार्थियों को एक उत्कृष्ट ग्राउंडिंग प्रदान करता है, और आधुनिक भाषाओं को सीखने और जीसीएसई के लिए अपने लैटिन अध्ययन को जारी रखने की चुनौतियों के लिए एक अच्छा मंच बनाता है।

विद्यार्थियों को 9 के दशक में भाषा से परिचित कराया जाता है जब वे कुछ शब्दावली और लैटिन क्रियाओं के वर्तमान काल के साथ-साथ रोमन ब्रिटेन और ग्रीक और रोमन पौराणिक कथाओं का अध्ययन करना शुरू करते हैं। वे 10 के दशक में इस भाषा और पृष्ठभूमि की नींव पर निर्माण करते हैं जब अध्ययन रोमन शहर पोम्पेई में जीवन और संस्कृति पर केंद्रित होता है। 11 और 12 में, वे मजेदार उपयोग के माध्यम से अपनी भाषा का अध्ययन जारी रखते हैंलैटिन डेड किसने कहा?पोम्पेई और ग्रीक पौराणिक कथाओं के इतिहास के साथ किताबें।

इन पूरे वर्ष समूहों में आकर्षक और सुलभ शिक्षण पर जोर दिया गया है। छात्र हमारे अपने वर्ग संसाधनों का उपयोग करने के साथ-साथ उन तक पहुँच प्राप्त करते हैंQuizlet वेबसाइट जहां उन्हें उन खेलों और अभ्यासों में एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करके सीखने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है जो भाषा और शब्दावली की उनकी समझ का परीक्षण करते हैं। हमारा उद्देश्य गतिविधियों और यात्राओं के माध्यम से विषय को जीवंत करना है। 9 के दशक में, हम ग्रीक और रोमन पौराणिक कथाओं के चित्रों को देखने के लिए नेशनल गैलरी की एक शानदार यात्रा करते हैं और प्राचीन रोमन शहर वेरुलेमियम की शरदकालीन यात्रा पर इतिहास विभाग में शामिल होते हैं। 11 के दशक में, हमारे छात्र ईस्टर की छुट्टियों के दौरान इटली की यात्रा पर जाने में सक्षम होते हैं, जिसमें प्रमुख ऐतिहासिक रोमन स्थल शामिल हैं।

वर्ष-दर-वर्ष विस्तृत जानकारी के लिए, कृपया हैरोडियन देखेंपाठ्यचर्या हैंडबुक.

कर्मचारी

क्लासिक्स के प्रमुख: जिनेविव सीटन

लैटिन के अन्य शिक्षक:कृपया हमारी पूरी स्टाफ सूची देखने के लिए ड्रॉपडाउन मेनू पर संबंधित विभाग का चयन करेंयहाँ क्लिक करके।