प्रीफेक्ट्स और मेंटरिंग

वे फॉर्म टीचर्स की सहायता करते हैं और सामान्य कक्षा गतिविधि का समर्थन करते हैं और वे सलाहकार के रूप में भी कार्य कर सकते हैं। शैक्षणिक वर्ष की शुरुआत से ही, प्रीफेक्ट पंजीकरण और फॉर्म समय के दौरान सप्ताह में दो बार अपनी आवंटित कक्षा के साथ होंगे। इसका मतलब है कि वे बच्चों को अच्छी तरह से जानते हैं और दोस्ती और समर्थन का एक बड़ा स्रोत बन जाते हैं।

मेंटर्स सीनियर स्कूल के छात्र होते हैं जिन्हें छठे फॉर्म के छात्रों द्वारा चुना और प्रशिक्षित किया जाता है ताकि वे कई मुद्दों पर एक-से-एक सलाह और कोचिंग प्रदान कर सकें - दोस्ती, फिटिंग और संबंधित, संचार और सामाजिक कौशल और व्यवहार, आत्मविश्वास और आत्म-सम्मान। एक प्रेप छात्र को फॉर्म टीचर्स द्वारा एक संरक्षक नियुक्त किया जा सकता है यदि उन्हें लगता है कि बच्चे को अतिरिक्त सहायता से लाभ होगा।

हमारे बारे में अधिक जानकारी के लिए
सलाह कार्यक्रम

मुख्य रूप से अकादमिक उद्देश्य के बावजूद, हमारी रीडिंग बडी योजना(तस्वीर देखो)हमारे प्रेप विद्यार्थियों को अतिरिक्त सहायता भी प्रदान करता है।हमारे सीनियर प्रीफेक्ट टीम से चुने गए दोस्तों, प्रेप स्कूल के एक नामित बच्चे के साथ सप्ताह में एक बार मिलें ताकि उनके पढ़ने में सहायता मिल सके। यह अलग-अलग उम्र के विद्यार्थियों के लिए कई वर्षों तक चलने वाली मित्रता से मिलने और बनाने का भी एक बड़ा अवसर है।

सीनियर स्कूल के उप प्रमुख एंडी वुडवर्ड द्वारा लिखित हमारे देहाती ब्लॉगों के कुछ उदाहरण पढ़ने के लिए, कृपयायहाँ क्लिक करें।