क्या उम्मीद करें

हैरोडियन प्रेप एक गर्म, मैत्रीपूर्ण और खुली जगह है, जो पांच साल की यात्रा के हर चरण में लड़कियों और लड़कों की शैक्षणिक और देहाती जरूरतों को पूरा करने पर केंद्रित है, जो उन्हें प्री-प्रेप से उन चुनौतियों के माध्यम से ले जाती है, जिनका वे मुख्य चरण 3 में सामना करते हैं और पूरे रास्ते सीनियर स्कूल तक।

जैसे-जैसे छात्र लोअर (8s, 9s और 10s/वर्ष 4 - 6) से अपर प्रेप (11s और 12s/वर्ष 7 और 8) आयु समूहों में आगे बढ़ते हैं, शैक्षणिक विकल्प और चुनौतियाँ लगातार बढ़ती जाती हैं। बच्चे लोअर प्रेप में मानविकी (इतिहास, भूगोल और धार्मिक अध्ययन का एक संयुक्त अध्ययन) का अध्ययन करने से आगे बढ़ते हैं, धीरे-धीरे प्रत्येक विषय को लैटिन के साथ-साथ स्कूल में अलग-अलग संस्थाओं के रूप में लेते हैं, जिसे वे 9 (वर्ष 5) में भी पढ़ना शुरू करते हैं।



जब वे 11वीं (वर्ष 7) में ऊपरी तैयारी में पहुंचते हैं, तो छात्र अंग्रेजी, गणित, विज्ञान, लैटिन और फ्रेंच के मुख्य विषयों के लिए हमारे अपने पाठ्यक्रम का अध्ययन करते हैं और अलग-अलग विषयों के रूप में इतिहास, भूगोल और धार्मिक अध्ययन का अध्ययन शुरू करते हैं। अपर प्रेप में, विद्यार्थियों के भाषा विकल्पों में स्पेनिश या इतालवी के साथ-साथ फ्रेंच और लैटिन शामिल हैं और उपलब्ध विकल्प कंप्यूटिंग, खेल, कला, नाटक या संगीत सहित विषयों तक भी विस्तारित हैं। सभी विद्यार्थियों से 12वीं (वर्ष 8) में हैरोडियन ग्रीष्मकालीन परीक्षा में बैठने की अपेक्षा की जाती है। (साल-दर-साल विकल्पों के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया देखेंतैयारी पाठ्यक्रम अनुभागऔर विवरण के लिए पाठ्यचर्या हैंडबुक देखें)।

लोअर प्रेप विद्यार्थियों के पास प्रत्येक सप्ताह एक पीई पाठ और तीन खेल पाठ होते हैं। अपर प्रेप में, विद्यार्थियों के पास प्रत्येक सप्ताह एक दोहरा खेल पाठ और एक PE पाठ होता है, जिसमें उनके 11 (वर्ष 7) विकल्प विकल्पों के भाग के रूप में एक अतिरिक्त PE पाठ चुनने का विकल्प होता है। प्रेप स्कूल में बच्चों को पाठ्यक्रम के हिस्से के रूप में सप्ताह में तीन या चार खेल पाठों से लाभ होता है, लेकिन उन्हें कई अतिरिक्त पाठ्यचर्या वाले स्पोर्ट्स क्लबों में से चुनने का अवसर भी मिलता है। इसका मतलब है कि उनमें से कई सप्ताह में सात या आठ बार खेल खेलते हैं।



हैरोडियन प्रेप पूरे बच्चे को शिक्षित करने के लिए गहराई से प्रतिबद्ध है। हमारे ध्यान से माना जाता हैदेहाती देखभाल प्रणाली स्कूली जीवन के हर पहलू तक फैली हुई है। बच्चे टीम वर्क और मैत्रीपूर्ण प्रतियोगिता का मूल्य भी सीखते हैंमकान  प्रणाली जो हैरोडियन प्रेप के विशिष्ट चरित्र और संस्कृति का एक महत्वपूर्ण पहलू है। प्रत्येक छात्र चार घरों में से एक का सदस्य होता है, जो पारंपरिक खेलों में और क्विज़ से लेकर कद्दू की नक्काशी तक कम पारंपरिक शगल में, प्रत्येक तैयारी स्तर पर पूरे स्कूल में जमकर प्रतिस्पर्धा करता है।