प्रीफेक्ट और सलाह

हम अपने परिसर के वातावरण और इस तथ्य को महत्व देते हैं कि हमारे समुदाय में एक विस्तृत आयु सीमा शामिल है। हमारे पुराने विद्यार्थियों के पास अपने छोटे साथियों की मदद करके विकसित होने और वापस देने के कई अवसर हैं। हमारे 15 साल (11 वर्ष) में प्रीफेक्ट नियुक्त किए जाते हैं, प्रत्येक एक प्री-प्रेप या प्रेप स्कूल फॉर्म से जुड़ा होता है ताकि ट्यूटर्स की सहायता की जा सके और वहां के विद्यार्थियों को सहायता और सलाह दी जा सके।

हमारे निचले छठे छात्रों को पढ़ने वाले मित्रों के रूप में और सहकर्मी सलाहकारों के रूप में नियोजित किया जाता है, जिन्हें सामाजिक या संगठनात्मक रूप से संघर्ष करने वाले व्यक्तियों के लिए आवंटित किया जाता है। अंत में, ऊपरी छठे छात्रों की एक टीम को सीनियर प्रीफेक्ट के रूप में चुना जाता है, जो एक हेड बॉय और हेड गर्ल के अधीन काम करता है। वे हमारे छात्र निकाय के लिए नेतृत्व प्रदान करते हैं, घटनाओं को चलाने में मदद करते हैं और कई महत्वपूर्ण घटनाओं में स्कूल का प्रतिनिधित्व करते हैं।

मेंटर्स हमारे 15 के दशक (11 वर्ष) में चुने गए सीनियर स्कूल के छात्र हैं और निचले छठे फॉर्म के छात्रों द्वारा प्रशिक्षित हैं, जो कई मुद्दों पर एक-से-एक सलाह और कोचिंग प्रदान करते हैं - दोस्ती, फिटिंग और संबंधित, संचार और सामाजिक कौशल और व्यवहार, आत्म-विश्वास और आत्म-सम्मान। किसी भी छात्र को फॉर्म टीचर्स द्वारा एक संरक्षक नियुक्त किया जा सकता है यदि उन्हें लगता है कि बच्चे को अतिरिक्त सहायता से लाभ होगा।

हमारे बारे में अधिक जानकारी के लिए
सलाह कार्यक्रम

सीनियर स्कूल के उप प्रमुख एंडी वुडवर्ड द्वारा लिखित हमारे देहाती ब्लॉगों के कुछ उदाहरण पढ़ने के लिए, कृपयायहाँ क्लिक करें।